Monday, February 28, 2011

---दिल तो दे ही दिया है,जान तुझको देंगे हम---

दिल तो दे ही दिया है,जान तुझको देंगे हम
कसम खुदा की ये ईमान तुझको देंगे हम
                                                        मुझसे क्या भूल हुयी,तुने न मुझे माफ़ किया
                                                        हाय रब्बा मेरे तूने भी न इन्साफ किया
घर तो क्या छोटा सा संसार तुझको देंगे हम 
कसम खुदा की सारा प्यार तुझको देंगे हम
                                                        दिल में मेरे सपने संजोये मैंने तेरे लिए
                                                        सारी दुनिया के रंग रंगाये मैंने तेरे लिए
चाँद सूरज तो क्या आकाश तुझको देंगे हम
हज़ार रंगों की बरसात तुझको देंगे हम 
                                                        मरे प्रिये केवल मेरे पे तुम विश्वास करो
                                                        सारी दुनियां को छोड़ मेरे पे तुम आस धरो 
आदि से अंत तक सर्वस्व तुझको देंगे हम 
कसम खुदा की ये वर्चस्व तुझको देंगे हम                
                                                       ---आनंद सावरण ---

1 comment:

Anonymous said...

good, simple, straight and tuned